in

इंडिया ने दूसरे टी-20 मैं ऑस्ट्रेलिया (india- ausrtalia) के हरा कर सीरीज बराबर की

NAGPUR -भारत ने दूसरे टी 20 में ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में हरा कर तीन मैचों की सीरीज बराबर कर ली, कप्तान रोहित शर्मा की 46 रन की आक्रामक पारी की बदौलत भारत ने जीत हासिल की

बारिश के चलते दूसरे T-20 मैच को 8-8 ओवर का खेला गया था , जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने वेड के बहुत ही आक्रामक 43 रन की बदौलत भारत को 91 रन का टारगेट दिया था जिसको भारत ने 6 विकेट से बड़ी आसानी से जीत कर सीरीज मैं एक – एक से बराबरी कर ली,

ऑस्ट्रलिया के कप्तान फिंच ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 15 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली। लेकिन इनकी इस पारी को स्टार गेंदबाज बुमराह ने ज्यादा लम्बा नहीं चलने दिया और उन्हें अपने 5वें ओवर की आखिरी गेंद पर पवेलियन भेज दिया । उनके अलावा मैथ्यू वेड ने टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन किया और 20 गेंदों पर 43 रन का स्कोर बनाय।

सिर्फ इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा और कोई भी खिलाडी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाए । अनुभवी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल बिना खाता खोले ही बेंच पर लौट गए। टीम डेविड सिर्फ 2 रन बना पाए , तो स्टीव स्मिथ 8 रन बनाकर रन आउट हो गए।

india vs australia match report (nagpur)

दिए हुए टारगेट का पीछा करने के लिए उतरी भारतीय टीम (IND vs AUS) को सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर अच्छी शुरुआत दिलवाने में पूरी तरह से नाकामयाब हुए। महज 10 रनों बना कर ज़ैम्पा की गेंद पर आउट हो गए। हालांकि दूसरे छोर से सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए 20 गेंद पर 46 रन बनाए। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली का बल्ला भी कुछ खास नहीं कर सका और वो 11 रन बना चलते बने , सूर्यकुमार यादव भी ज़ैम्पा की गेंद पर ज़ीरो पर आउट हो गए, जबकि हार्दिक पांड्या ने 9 रनों बनाये ।

What do you think?

Written by admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

GIPHY App Key not set. Please check settings

india australia series

IND vs AUS T20I Series : जानिए टीम इंडिया की पूरी स्क्वाड और शेड्यूल ,