in

India-Pak मैच देखने के लिए 1 महीने पहले ही T20 WC मैच के लिए बिके 5 लाख टिकट

WCT20: एशिया कप 2022 के खत्म होने के बाद अब Cricket फैंस को टी20 वर्ल्ड कप का इंतजार है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने शुरूआत शानदार अंदाज में की थी. परन्तु अंत बेहद घटिया रहा. जिसकी उम्मीद शायद किसी को भी नहीं थी. लेकिन इसके बाद भी भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के लिए फैंस का क्रेज कम नहीं दीखता . अभी वर्ल्ड कप टी20 शुरू होने में महीने भर से भी ज्यादा का वक्त बचा है. लेकिन, इन दोनों टीमों (IND vs PAK) के बीच होने मैच के टिकट खरीदने का दौर शुरू हो चूका है।

इस मैच के लिए पांच लाख से भी जायदा टिकट बिक चुके है

हाल ही में दुबई में समाप्त हुए एशिया कप में फैंस को India -Pakistan के बीच दो हाईवोल्टेज मुकाबले हुए थे. जिसमे पहला मुकाबला भारत ने जीता था तो वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को हराया था और लगभग उसे इस खिताबी रेस से बाहर कर दिया था. इस शर्मनाक हार के जख्म को भुलाकर एक बार फिर भारतीय फैंस में दोनों टीमों के बीच को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है. भारत – पाक के मैच को लेकर खुद आईसीसी ने अपडेट जारी की है.

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न (MCG )में होने वाले टी20 विश्व कप मैच के सभी टिकट बिक चुके है . यह बात सब जानते है की आईसीसी इवेंट में भारत और पाक (IND vs PAK) का मैच दर्शकों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण रहता है. (ICC -आईसीसी) के अनुसार इस प्रतियोगिता के लिए अभी तक पांच लाख से टिकट बेचे जा चुके है .

Image Credit ICC

टी20 विश्व कप में 16 अंतरराष्ट्रीय टीमों के मैच देखने के लिए 82 देशों के दर्शको ने टिकट खरीदे हैं

Desk Playonindia

What do you think?

Written by admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

GIPHY App Key not set. Please check settings

कभी छिड़कते थे जान, कैसे बन गए जानी दुश्मन

virat kohali _ robin uthppa

Robin Uthppa के सन्यास पर Virat Kohli की ये बात आपके दिल को छू जाएगी