क्रिकेट खबरेंआईपीएल 2024

IPL 2024, CSK vs RR: जानें इस शानदार मैच का प्रिव्यू, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग 11, और बाकी डिटेल्स

CSK vs RR

आज के आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) का आमना-सामना होगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा और यह इस सीजन का 61वां मैच होगा।

मैच का प्रिव्यू

राजस्थान रॉयल्स इस समय अंक तालिका में 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 12 मैचों में 6 जीत और 6 हार के साथ चौथे स्थान पर है2। चेन्नई के लिए प्लेऑफ्स में जगह बनाने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है, वहीं राजस्थान अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग 11:

CSK: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, डैरिल मिचेल, शिवम दुबे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिचेल सैंटनर, सिमरजीत सिंह, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे।

RR: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल।

पिच और मौसम की जानकारी

 चेन्नई की पिच धीमी रहती है और स्पिन के लिए मददगार साबित होती है। ऐसे में पहले बल्लेबाजी का फैसला बेहतर रहेगा और बोर्ड पर 170 के आसपास का स्कोर चुनौतीपूर्ण माना जा सकता है। चेन्नई का मौसम साफ़ रहेगा, बारिश होने के आसार बिलकुल नहीं हैं।

मैच का समय और प्रसारण

मैच का टॉस दोपहर 3:00 बजे होगा और मुकाबला दोपहर 3:30 बजे पर शुरू हो जाएगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है और डिजिटल में यह मुकाबला जियो सिनेमा एप और वेबसाईट पर लाइव देखा जा सकेगा।

दोनों टीमों के बीच इस सीजन में यह पहली भिड़ंत होगी और दोनों ही टीमें अपनी जीत की रणनीति के साथ मैदान में उतरेंगी। आइए देखते हैं कि कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारती है। आपको मैच का आनंद लेने की शुभकामनाएं!

Leave your vote

Shares:

Related Posts

team india new jersy
क्रिकेट खबरें

T20 World Cup 2022: टीम India की नई Jersy की तस्वीर BCCI ने शेयर

T20 WC 2022 भारतीय टीम के नई जर्सी का इंतज़ार आखिरकार रविवार को खत्म हुआ। बीसीसीआई ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया मैं होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय
Top-5 Inning score of IPL History
क्रिकेट खबरें

IPL 2024 में बने आईपीएल इतिहास के 5 सबसे बड़े स्कोर, यहां देखें पूरी लिस्ट

IPL: आईपीएल में अभी तक 36 मैच हो चुके हैं, इन 36 मैचों में ही कुछ ऐसे रिकॉर्ड्स बन गए हैं, जो पिछले 16 साल में नहीं बन पाए थे.
Marcus Stoinis
क्रिकेट खबरें

IPL में ऑस्ट्रेलियन ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड, जो पिछले 16 साल में कोई नहीं बना पाया

IPL 2024: आईपीएल इतिहास में किसी भी टीम के द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर किस खिलाड़ी ने बनाया है? इस सवाल का जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GIPHY App Key not set. Please check settings