क्रिकेट खबरेंआईपीएल 2024

IPL 2024, RCB vs DC: जानें मैच प्रिव्यू, पिच रिपोर्ट, और Dream11 फैंटेसी टीम की भविष्यवाणी

RCB vs DC


आईपीएल मुकाबले में, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीमें एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ने जा रही हैं। इस सीजन के 62वें मैच में, दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने को तैयार हैं।

आरसीबी की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है और उनका लक्ष्य होगा अपने प्रशंसकों के सामने एक यादगार जीत दर्ज करना। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स भी किसी से कम नहीं है और वे भी जीत के लिए उत्सुक हैं। इस आर्टिकल में हम आपको इस रोमांचक मुकाबले का प्रीव्यू, संभावित प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट, और फैंटेसी टीम की भविष्यवाणी के बारे में बताएंगे।

मैच का प्रिव्यू

टीमें: RCB (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) बनाम DC (दिल्ली कैपिटल्स)
तारीख और समय: 12 मई, शाम 7:30 बजे IST
स्थान: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु

RCB और DC दोनों ही प्लेऑफ की उम्मीदों के साथ मैदान में उतरेंगे। RCB ने अपने पिछले चार मैच जीते हैं, जबकि DC ने अपने पिछले पांच में से तीन मैच जीते हैं। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीत जरूरी है।

संभावित प्लेइंग 11

RCB: फाफ डू प्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, विल जैक्स, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, स्वप्निल सिंह, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन।

DC: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, गुलबदीन नायब, अक्षर पटेल (कप्तान), कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद।

पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है, जहाँ उच्च स्कोर बन सकते हैं। हालांकि, इस सीजन में पिच थोड़ी दो-पहलू वाली दिखाई दी है, खासकर पहली पारी में।

Dream11 फैंटेसी टीम की भविष्यवाणी

विकेटकीपर: दिनेश कार्तिक

बल्लेबाज: विराट कोहली (C) , फाफ डू प्लेसी, पृथ्वी शॉ

ऑलराउंडर्स: ग्लेन मैक्सवेल, अक्षर पटेल (VC), कैमरन ग्रीन

गेंदबाज: मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, यश दयाल, खलील अहमद

यह टीम आपको अच्छे अंक दिला सकती है, लेकिन अंतिम समय में टीम न्यूज़ और प्लेयर अपडेट्स के अनुसार बदलाव करना न भूलें।

आईपीएल मुकाबले में, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीमें एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ने जा रही हैं। इस सीजन के 62वें मैच में, दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने को तैयार हैं। आरसीबी की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है और उनका लक्ष्य होगा अपने प्रशंसकों के सामने एक यादगार जीत दर्ज करना। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स भी किसी से कम नहीं है और वे भी जीत के लिए उत्सुक हैं। इस लेख में हम आपको इस रोमांचक मुकाबले का प्रीव्यू, संभावित प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट, और फैंटेसी टीम की भविष्यवाणी के बारे में बताएंगे।मैच का प्रीव्यू:टीमें: RCB (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) बनाम DC (दिल्ली कैपिटल्स)तारीख और समय: 12 मई, शाम 7:30 बजे ISTस्थान: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरुRCB और DC दोनों ही प्लेऑफ की उम्मीदों के साथ मैदान में उतरेंगे। RCB ने अपने पिछले चार मैच जीते हैं, जबकि DC ने अपने पिछले पांच में से तीन मैच जीते हैं। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जीत जरूरी है।संभावित प्लेइंग 11:RCB: फाफ डू प्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, विल जैक्स, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, स्वप्निल सिंह, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन।DC: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, गुलबदीन नायब, अक्षर पटेल (कप्तान), कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद।पिच रिपोर्ट: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है, जहाँ उच्च स्कोर बन सकते हैं। हालांकि, इस सीजन में पिच थोड़ी दो-पहलू वाली दिखाई दी है, खासकर पहली पारी में।Dream11 फैंटेसी टीम की भविष्यवाणी:विकेटकीपर: दिनेश कार्तिकबल्लेबाज: विराट कोहली (C) , फाफ डू प्लेसी, पृथ्वी शॉऑलराउंडर्स: ग्लेन मैक्सवेल, अक्षर पटेल (VC), कैमरन ग्रीनगेंदबाज: मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, यश दयाल, खलील अहमदयह टीम आपको अच्छे अंक दिला सकती है, लेकिन अंतिम समय में टीम न्यूज़ और प्लेयर अपडेट्स के अनुसार बदलाव करना न भूलें। शुभकामनाएं!

Leave your vote

Shares:

Related Posts

Virat AB
क्रिकेट खबरें

IPL 2024: विराट कोहली ने तोड़ा एबी डिविलियर्स का सुपर रिकॉर्ड, जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

IPL 2024: आईपीएल के इस सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का विराट कोहली का हाल बिल्कुल वैसा ही है, जैसा आमतौर पर हर सीज़न में रहता है. आरसीबी बहुत सारे
RCB vs CSK
क्रिकेट खबरें

IPL 2024: CSK की हार पर आमने-सामने आए अंबाती रायुडु और वरुण आरोन, जानें पूरी बहस

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान, अंबाती रायुडु ने आरसीबी की जीत पर एक चुटीली टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि आरसीबी ने ऐसे जश्न मनाया जैसे उन्होंने आईपीएल जीत
DC vs MI
क्रिकेट खबरें

IPL 2024, DC vs MI: दिल्ली ने सबसे बड़ा स्कोर बनाकर मुंबई को दी मात, ऋषभ पंत की कप्तानी ने किया कमाल

इस आईपीएल सीजन का 43वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या
Virat Kohli
क्रिकेट खबरें

IPL 2024: पंजाब किंग्स के खिलाफ किंग कोहली ने बनाए कई बड़े रिकॉर्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 58वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच एक रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें विराट कोहली ने अपने बल्ले से एक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GIPHY App Key not set. Please check settings